हत्यारे की न्यायाधीश से अपील: पेशी के दौरान दिलवाई जाए बुलेट प्रूफ जैकेट

8/3/2018 8:33:01 AM

भिवानी(मोटू): पिछले दिनों प्रदेश और राजस्थान में आतंक का पर्याय बन चुका राजस्थान का कालोड़ी निवासी सम्पत नेहरा की अब हेकड़ी निकलनी शुरू हो गई है। उसे अब डर लगने लगा है कि या तो किसी अदालत में पेशी पर ले जाते समय पुलिस उसका एन्काऊंटर कर सकती है या फिर दूसरे गिरोह के बदमाश उसकी हत्या कर सकते हैं। इसलिए उसने बुधवार को राजस्थान के राजगढ़ की अदालत में न्यायाधीश को एक पत्र देते हुए कहा कि उसे जब भी कहीं पेशी पर लाया जाए उसे बुलेट प्रूफ जैकेट उपलब्ध करवाई जाए। 

यहां बता दें कि शहर के विद्या नगर निवासी बंटी मास्टर की पिछले साल 1 नवम्बर को शहर की एक जिम में कसरत करने के दौरान हत्या की गई थी। उस वारदात को जैन चौक निवासी दीपक उर्फ टिन्नू के कहने पर राजस्थान के कालोड़ी निवासी सम्पत नेहरा और उसके साथियों ने अंजाम दिया था। मगर बंटी की हत्या करते समय मुख्य शूटर की भूमिका सम्पत नेहरा ने ही निभाई थी।

झज्जर जेल में था बंद 
इन दिनों सम्पत नेहरा झज्जर जेल में बंद था। इसलिए राजस्थान पुलिस ने उसे जैतपुरिया की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को झज्जर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर राजगढ़ के ए.सी.जे.एम. की अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया। 

जब उक्त आरोपी को राजगढ़ की अदालत में पेश किया तो वह न्यायाधीश के सामने गिड़गिड़ाने लगा। उसने कहा कि उसे भय है कि किसी अदालत में पेशी पर लाते समय पुलिस उसका एन्काऊंटर कर सकती है। इसके अलावा पेशी पर लाते समय दूसरे गिरोह के बदमाश भी उसकी हत्या कर सकते हैं। इसलिए वह निवेदन करता है कि उसे पेशी पर लाते समय बुलेट प्रूफ जैकेट दिलवाई जाए। उसकी इस मांग पर अभी राजगढ़ के न्यायाधीश ने कोई आदेश पुलिस को नहीं दिया है। 

यह बोले राजगढ़ के थाना प्रभारी 
इस बारे में राजगढ़ के थाना प्रभारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि सम्पत नेहरा को बुधवार को अदालत में पेश किया गया था। उस दौरान आरोपी ने न्यायाधीश से बुलेट प्रूफ जैकेट दिलवाने की मांग की थी। उन्होंने बताया कि अगर इस तरह के अपराधियों को ही पुलिस बुलेट प्रूफ जैकेट देना शुरू कर देगी तो ये अपराधी पेशी पर ले जाते समय पुलिस पर ही हमला करके फरार हो सकते हैं। इसलिए पुलिस द्वारा सम्पत नेहरा को बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं दी जाएगी।


 

Rakhi Yadav