दो गुटों में जमकर चली गोली, एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

5/30/2021 5:35:48 PM

नूंह मेवात (एके बघेल): बिछौर थाना एरिया के गांव नहेदा में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया, जिसमें 35 वर्षीय युवक की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं दोनों गुटों में करीब आधा दर्जन लोग गोली व लाठी-डंडा लगने से गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बिछोर पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गांव नहेदा में आजाद व रशीद दोनों चचेरों भाईयों में एक प्लॉट पर मकान बनाने को लेकर शनिवार दोपहर कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी, लाठी, डंडों के साथ फायरिंग हुई। झगड़े में एक पक्ष के आजाद की पेट में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अब्दुल के सिर में गंभीर चोट लगी है। 

बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के रशीद के लड़के मौसिम के बाएं हाथ-पैर में गोली लगी है, जबकि दोनों तरफ से आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। 

बिछौर थाना प्रभारी रमेशचंद ने बताया कि झगड़े की शिकायत मिली, जिसके बाद पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए माड़ीखेड़ा अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। झगड़े के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिससे कोई अप्रिय घटना ना हो इसलिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam