हरियाणा में अपराधी हुए बेखौफ, शादी समारोह से लौट रहे युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

11/21/2019 4:38:33 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़)- झज्जर मेें अपराधी एक बार फिर से बेखौफ हो चले है। ताजा उदाहरण  सामने आया है गांव भदानी में जहां विक्रम नामक एक युवक पर अंधाधुंध गोलियां बरसा कर बदमाशो ने उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक विक्रम रेलवे में डी-गु्रप में ही करीब साढ़े तीन साल पहले भर्ती हुआ था और उसकी पोस्टिंग इन दिनों यमुनानगर में थी। फिलहाल मृतक विक्रम खेती-बाड़ी के काम के लिए अपने गांव नौकरी से छुट्टी लेकर आया हुआ था।

मृतक विक्रम का शव खून से लथपथ हालत में गुरूवार की सुबह गांव भदानी में ही पानी की डिग्गी के पास मिला। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर प्रमाण जुटाने के लिए मौके पर एफएसल की टीम को भी बुलाया।

पुलिस के अनुसार मृतक विक्रम की उम्र करीब 25 साल थी। वह बीती शाम अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर गांव कासनी में किसी शादी समारोह में सम्मलित होने के लिए गया था। शादी से वापिस लौटने के दौरान गांव में घुसते ही अपराधियों ने उस ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। घटना के पीछे कारण क्या रहे इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है,लेकिन पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिए अधीक्षक के निर्देष पर कई टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी किए जाने का दावा किया है।



यह बोले जांच अधिकारी
भदानी गांव की पानी की टंकी के पास एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में दो युवकों के खिलाफ नामजद व कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

 

Isha