दिनदहाड़े युवक पर बरसायी गोलियां, रंजिश के चलते बाइक पर सवार नकाबपोश युवकों ने की वारदात

12/12/2023 11:23:34 AM

कुरुक्षेत्र:  पुरानी रंजिश के चलते शाहाबाद में दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले बाजार में मोटरसाइकिल पर नकाबपोश हमलावरों ने गोलियां बरसाकर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दो गोलियां लगने के कारण युवक गंंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी पहचान जितेंद्र कुमार निवासी गांव मंडोखरा, बाबैन के रूप में हुई है। घायल युवक को पहले लाडवा रोड स्थिति एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे नागरिक अस्पताल शाहाबाद में रेेफर कर दिया।

सामुदायिक केंद्र में एक्सरे और प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजन घायल युवक को आदेश अस्पताल मोहड़ी ले गए हैं। घायल युवक के भाई नरेंद्र ने हमलावरों की पहचान सिकंदर निवासी गांव अधोयी जिला अंबाला और चिराग निवासी शाहाबाद के रूप में की है। पुलिस ने दोनों हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. रणधीर सिंह और हुडा चौंकी इंचार्ज बलबीर सिंह नागरिक अस्पताल में पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

डीएसपी रणधीर सिंह ने बताया कि घायल युवक जितेंद्र के भाई नरेंद्र की शिकायत पर हमलावरों सिकंदर और चिराग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिलहाल घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है लेकिन पुलिस मामले की जांच में लगी है और घायल युवक के ब्यानों के बाद पूरी तरह से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। वारदात के बाद पुलिस ने घटना स्थल का दौरा किया और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र से दुकानदारों से बातचीत कर घटना के बारे मेंं तथ्य जुटाये। इसके अलावा चली गोलियां के खोल ढूंढ़ने का प्रयास भी किया गया।

घायल जितेंद्र के भाई नरेंद्र ने बताया कि उसके भाई जितेन्द्र ने कोर्ट में एक पेशी पर जाना था और वे दोनों कार से शाहाबाद पहुंचे थे। लेकिन जितेंद्र को शाहाबाद में कोई काम था और वह अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर देवी मंदिर की तरफ गया। उसी क्षण दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार हमलावर सिकंदर व चिराग उसके भाई की मोटरसाइकिल के पीछे चल दिए और देखते ही उन्होंने उसके भाई जितेंद्र पर गोलियां चला दी। गोलियां उसके पेट में लगी हैं।

Content Writer

Isha