गोहाना में बदमाशों के हौसले बुलंद, एक ही दिन में दिया दो घटनाओं को अंजाम

12/11/2019 1:40:24 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है जहां पुलिस अपराधों को रोकने में कही न कही नाकाम साबित होती नजर आ रही है। गोहाना में एक ही दिन में दो अलग-अलग गांव में लूट की घटना का मामला सामने आया है जहां लुटेरे ने लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।  वही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही मामलो में मामले दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरु कर दी है। 

बता दे कि गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की पहला मामला गोहाना के बिचपड़ी गांव का है जहां बिचपड़ी गांव के रहने वाला रामचंद्र गोहाना अनाज मंडी से एक आढ़ती पर एक लाख रुपए लेकर अपनी बाईक से अपने गांव जा रहा था तो रस्ते में गांव के पास बने मोड़ पर पहले से ही चार युवक खड़े हुए थे। चारो युवको ने पहले तो रमेश को रोककर उससे रस्ते की जानकारी लेने लगे और बाद में उनमे से दो युवको ने लिफ्ट लेने के बहाने से रमेश से एक लाख रुपए छीन कर फरार हो गए।



वहीं दूसरी घटना गोहाना के रिंढ़ाणा गांव की है जहां गांव में आए महेंद्रगढ़ में नांगल चौधरी निवासी अमित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। अमित के अनुसार वह गांवों में जाकर लोगों से किश्त के पैसे एकत्रित करता है। जब वह गांव रिंढाणा के निकट पहुंचा तो रोड पर एक युवक डंडा लेकर खड़ा था जबकि दूसरा युवक मोटरसाइकिल पर बैठा था। एक युवक ने डंडा अड़ा कर अमित से उसकी मोटरसाइकिल रुकवा ली और लिफ्ट लेने के बहाने से दोनों युवक अमित से बैग छीनकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक बैग में दस्तावेज, आरसी, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, नकदी व बॉयोमीट्रिक मशीन थी। सामान के साथ करीब 85 हजार रुपये थे।  पुलिस ने दोनों मामलों में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

Isha