चोरों ने 2 दुकानों में लगाई सेंध, आभूषण व नकदी पर किया हाथ साफ

3/7/2020 11:43:59 AM

मुलाना (कोहली) : बाजार में चोरों ने बीती रात एक ज्वैलर्स सहित एक जरनैल स्टोर को निशाना बनाया। चोर छत के रास्ते सीढ़ी का दरवाजे को गैस कटर से काटकर दुकानों में घुसे, वहीं चोर ज्वैलर्स की अलमारी को गैस कटर से काटने में नाकाम रहे। सुबह दुकान खुली तो वारदात का पता चला। पुलिस के साथ साइबर टीम ने मौके पर जांच की। मुलाना वासी रामगोपाल वर्मा ने बताया कि मुलाना बाजार में उसकी सूरज ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वीरवार रात को वह दुकान बंद कर घर चले गए थे।

शुक्रवार को सुबह दुकान के समीप गुप्ता जरनैल स्टोर के मालिक ने जब अपनी दुकान का शट्टर खोला तो सीढ़ी का दरवाजा टूटा हुआ था। गुप्ता जरनैल स्टोर के मालिक ने जब छत के ऊपर चढ़ कर देखा ज्वैलर्स की दुकान की सीढ़ी का दरवाजा खुला होने की सूचना दी। रामगोपाल वर्मा ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने दुकान का जायजा लिया। रामगोपाल वर्मा ने बताया कि चोर दुकान से चांदी के जेवर, हजारों की नकदी व गुप्ता जरनैल स्टोर से हजारों की नकदी चुरा ले गए।

पुलिस ने रामगोपाल वर्मा की शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। स्थानीय व्यापारियों ने क्षेत्र में लगातार बढ़ रही वारदातों पर ङ्क्षचता जताते हुए पुलिस ने क्षेत्र में नियमित गश्त बढ़ाने की मांग की। सी.सी.टी.वी. में चोरों की फुटेज कैद : पुलिस ने एक दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज को खंगाला तो उसमें चोरों की फुटेज  कैद हो गई। 3 युवक मुंह पर कपड़ा लपेटे हुए थे।  

Isha