ऐलनाबाद में फोटोस्टेट की दुकान में सेंधमारी, दिनदहाड़े 40 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हुए शातिर चोर

1/16/2023 8:17:55 PM

ऐलनाबाद(सुरेंद्र सरदाना) : शहर में चोरी की घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन बढ़ रही घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है। शहर में पहले हुई चोरी की घटना की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि चोरी की एक अन्य घटना पुलिस के सामने आ गई है। बेखौफ चोरों ने दिनदहाड़े शहर में एक फोटोस्टेट की दुकान में सेंधमरारी कर 40 हजार रूपए नकदी चुरा ली। चोरों ने पहले सरेआम दुकान के दरवाज़े का ताला तोड़ा और उसके बाद दुकान में रखी नकदी पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

दुकान पर ताला लगाकर खाना खाने घर गए थे दुकानदार

 

 शिकायतकर्ता हरीश कुमार सैनी ने बताया कि वह मामा-भांजा वाली गली में फोटोस्टेट की दुकान चलाता है। सोमवार की दोपहर करीब 1:30 बजे वह दुकान पर ताला लगाकर अपने घर खाना खाने के लिए गया था। लॉक लगाने के बाद वह चाबी अपने साथ ले गया था। उनकी गैरमौजूदगी में दो चोरों ने दुकान में रखा कैश चुरा लिया और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दुकान में चोरी करने वाले चोरों की संख्या दो थी।

 

बिना तिजोरी के दुकान में रखी थी नकदी

 

शिकायतकर्ता ने आगे  बताया कि वह फोटोस्टेट की दुकान चलाने के अलावा कमीशन बेस पर  रुपए  जमा करने व  निकालने का काम भी  करता है । इसलिए उसने  अपनी दुकान में बनी तिजोरी के 40 हजार रुपए नकदी रखी हुई थी। दिनदहाड़े हुई इस चोरी की घटना से मोहल्ला वासियों के दिल मे डर पैदा हो गया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan