किसान आंदोलन में शामिल लोगों द्वारा व्यक्ति को जिंदा जलाने का मामला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

6/18/2021 1:59:16 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): किसान आंदोलन में शामिल लोगों द्वारा एक व्यक्ति को जिंदा जला देने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी हरियाणा के जींद जिले के रायचंद गांव का रहने वाला है। जिसकी पहचान कृष्ण के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है । पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी करीब 10 दिन से किसान आंदोलन में शामिल था और मृतक भी अक्सर किसानों के बीच बैठकर शराब का सेवन करता था ।

बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि मृतक मुकेश ने कृष्ण संदीप और दो अन्य लोगों के साथ बैठकर शराब का सेवन किया था। इसी दौरान मृतक ने किसान आंदोलन को लेकर कुछ गलत शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद जिसके बाद गुस्से में आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात के अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं ।

मुख्य आरोपी कृष्ण को रिमांड पर लेकर इस घटना के बारे में भी जानकारी और सुबूत जुटाए जाएंगे। घटनास्थल के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप से भी सीसीटीवी फुटेज जुटाने की तैयारी में पुलिस जुटी हुई है । पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि पेट्रोल पंप की सीसीटीवी मशीन काफी दिनों से खराब बताई गई है। लेकिन तकनीकी लोगों की मदद से उस में मौजूद डाटा जुटाया जाएगा ।

पुलिस ने ब्लू कलर है उसको थोड़ा करना है जैसे मैंने आप मुकेश के मरने से पहले हॉस्पिटल मैं लोगों द्वारा बनाई गई वीडियो को भी जांच में सबूत के तौर पर शामिल किया है। हम आपको बता दें कि बुधवार देर रात को बहादुरगढ़ बायपास पर स्थित कसार गांव के पास मुकेश को जिंदा जला दिया गया था। जिसकी बाद में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। गांव वालों ने इस घटना से नाराज होकर किसान आंदोलन पर भी सवाल उठाए थे और पुलिस से किसानों की झोपड़िया हटाने की मांग की थी। फिलहाल पुलिस हत्या की इस वारदात में शामिल दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी और पहचान के प्रयास में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

 

 

Content Writer

Isha