हाईवोल्टेज तारों के करंट लगने से झुलसा व्यक्ति, मौत(Video)

2/26/2018 11:33:17 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): हाईवोल्टेज तारों के करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान भूप सिंह बताई जा रही है। मृतक के परिजनों ने बिजली बोर्ड के अधिकारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



घटना गौशाला मौहल्ला की देर शाम की है जब भूप सिंह अपने घर की छत पर कुछ काम कर रहा था कि उसका हाथ हाईवोल्टेज की तारों पर लग गया और देखते ही देखते व्यक्ति की कुछ ही पलों में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।



मौहल्ला निवासी रोहताश वर्मा ने बताया कि हाईवोल्टेज तारों की समस्या के बारे में अनेक बार बिजली निगम के अधिकारियों को सूचित कर चुके है लेकिन अधिकारी समस्या के समाधान की एवज में रिश्वत की मांग करते थे। उन्होंने कहा कि आज इन्ही हाईवोल्टेज तारों की चपेट में भूप सिंह आ गया और उसकी मौत हो गई। उन्होंने इस मामले में बिजली निगम के अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की हैं।



वहीं शहर थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने बिजली निगम के अधिकारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है जिसकी जांच की जाएगी और जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।