नहर के पास दो युवकों के जले हुए मिले शव, दोनों दिहाड़ी मजदूरी का करते थे काम(VIDEO)

6/25/2020 2:36:01 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक सोनीपत सीमा के नांदल गांव में दो युवकों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों के शवों को बुरे तरीके से जलाया गया है। घटना के पास शराब की बोतल भी बरामद हुई है। मृतकों की पहचान पास ही के गांव हथवाला के सोनू ओर संदीप के तौर पर हुई है। दोनों युवक दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई भेजा। 

रोहतक और सोनीपत जिले की सीमा से लगते गांव नांदल से गुजर रही नहर के पास दो युवकों के बुरी तरह से जले हुए शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। दोनों युवकों की पहचान सोनीपत के हथवाला गांव के संदीप और सोनू के रूप में हुई है। घटना के पास शराब की बोतलें बिखरी पड़ी थी, जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि पहले घटनास्थल पर शराब पी गई है उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के पास एक युवक की बाइक भी बरामद हुई है जो बुरी तरह से जली हुई थी। दोनों ही मृतक युवक आसपास के इलाकों में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे।

वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी शमशेर सिंह का कहना है कि सूचना मिली थी कि दो युवकों के शव जली हालात में पड़े हुए है। मौके पर आकर देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों युवक गांव हथवाला के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि पुलिस और एफएसएल की टीम ने शवों का मुआयना कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है।

Edited By

vinod kumar