झाड़ियों में मिला अज्ञात युवक का जला शव, पास ही पड़ी मिली पेट्रोल की खाली बोतल व नुकीला ब्लेड

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 08:09 AM (IST)

गन्नौर (कपिल शर्मा) : आहुलाना-ढिंडार रोड पर झाड़ियों में अज्ञात युवक का जला शव पड़ा मिला। सूचना मिलने पर गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की पहचान के प्रयास भी किए, लेकिन पहचान पत्र न मिलने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी। मृतक के मुंह व गले पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस युवक की हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। 

शव के पास पेट्रोल की खाली बोतल व नुकीला ब्लेड पड़ा मिला

जानकारी देते हुए गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को आहुलाना-ढिंडार रोड पर एक युवक का जला हुआ शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। जिस पर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। निरीक्षण के दौरान पुलिस को शव के पास पेट्रोल की खाली बोतल पड़ी हुई मिली। उसके पास एक नुकीला ब्लेड भी पड़ा हुआ मिला। पुलिस को मृतक की गर्दन व मुंह पर चोट के निशान मिले हैं जिन्हें देख कर लग रहा है कि उस पर नुकीले ब्लेड से हमला करने के बाद उस पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी गई।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। पुलिस इस संबंध में हत्या का केस दर्ज करेगी। आरोपितों व मृतक के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस की टीमें आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static