खेतों के पास जली अवस्था में मिली कार, अंदर का मंजर देख ग्रामीणों के उड़े होश

5/20/2017 12:26:34 PM

फतेहाबाद(गौतम तारिफ):फतेहाबाद के गांव ढिंगसरा के खेतों के पास जली अवस्था में एक कार खड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने जब कार के अंदर झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए। कार में एक व्यक्ति की लाश थी, जो आग लगने के बाद कंकाल में तबदील हो चुकी थी। घटना का पता चलते ही ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना की जानकारी जुटानी शुरु की। गाड़ी में जली हालत में मिले युवक की पहचान गांव के ही सुशील के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने इसे हत्या बताते हुए गांव के ही 10-12 लोगों पर मृतक की हत्या का आरोप लगाया है। 

फिलहाल पुलिस ने ब्यान दर्ज कर मामले की तफ्तीश आरंभ कर दी है। वहीं डी.एस.पी. गुरदयाल ने बताया कि पुलिस सभी तथ्यों को सामने रख कर मामले की जांच करने में लगी है। फिलहाल मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया है कि गांवों के 6 युवकों से डेढ वर्ष पहले सुशील का झगडा हुआ था। उन्हीं के द्वारा सुशील की हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस की ओर से गांवो ढिंगसरा के ही 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस की ओर से लाश को गठरी में बांधकर कब्जे में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।