कबाड़ गोदाम में लगी आग में जिंदा जली लड़की, लाखों का सामान खाक(video)

3/19/2018 11:44:28 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में कबाड़ के गोदाम में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्थानीय लोगो ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग लगने के कारणों के बारे पुलिस ने बताया की आग बीड़ी पीने की वजह से लगी है। गोदाम की मालकिन के मुताबिक आग से उनका लाखों का माल जलकर खाक हो गया। वहीं आग बुझने के बाद एक लड़की का जला हुआ शव बरामद हुआ है।



यह घटना फरीदाबाद के मुजेसर इलाके में बने कबाड़ के गोदाम की है। बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी वहां दो बच्चे खेल रहे थे कि तभी अचानक आग लग गई और वह मौके से भाग गए। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और फायरब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायरब्रिगेड  मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। कबाड़ गोदाम की मालकिन के मुताबिक आग से उनका गोदाम में रखा लाखों का माल जाकर खाक हो गया। वहीं पुलिस ने आग लगने की वजह बीड़ी पीनी बताई जा रही है।



वहीं आग लगने से मचे हड़कंप के शांत होने के बाद जब वहां काम करने वाली एक 16 वर्षीय लड़की खुश्बू नहीं मिली। तब उसकी तलाश शुरू की गई, तभी जले हुए कबाड़ से उसका शव बरामद हुआ। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर शव गृह में रखवा दिया। स्थानीय लोगों ने गोदाम के मालिक पर मामले को दबाने के लिए लड़की के बाप को 10,000 रूपये रिश्वत दे कर चुप रहने का आरोप लगाया।



पुलिस के मुताबिक आज दिन में उन्हें आग लगने की सूचना  मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे है। फायरब्रिगेड की वजह से आग पर काबू पाया गया है लेकिन देर शाम फिर उन्हें जले कबाड़ से एक लड़की के कंकाल के मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद वह दुबारा मौके पर पहुंचे है। स्थानीय लोगों ने बताया की एक 16 साल की लड़की आग गाने के बाद से ही गायब है। फिलहाल लड़की के कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है।

Punjab Kesari