बुझ गया घर का इकलौता चिराग: बस ने बाइक में मारी टक्कर, स्टेशन मास्टर की मौत

12/30/2023 1:19:37 PM

जुलाना: कस्बे के बुढ़ाखेड़ा लाठर गांव के पास स्कूली बस ने बाइक में टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।किलाजफरगढ़ गांव के रेलवे स्टेशन पर कार्यरत स्टेशन मास्टर 30 वर्षीय विजय बाइक से अपने गांव बुढ़ाखेड़ा लाठर की ओर सुबह साढ़े सात बजे जा रहे थे। उसी दौरान राजा वाली गोहर के बुढ़ाखेड़ा लाठर के चौराहे पर जब वह पहुंचे तो निजी स्कूल बस ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में विजय गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी गंभीर अवस्था देखते हुए रोहतक पीजीआई ले जाया गया जहां पर विजय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बता दें कि विजय के पिता सेवानिवृत सैनिक हैं और घर में एक बहन है जो शादीशुदा है। विजय घर का इकलौता चिराग था। विजय की दर्दनाक मौत से घर का चिराग और एक बेटे के सिर से पिता और बहन के सिर से भाई का सहारा उठ गया। गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। 

पुलिस को सूचना मिली थी कि बुढ़ा खेड़ा गांव के पास एक बाइक और स्कूली बस की टक्कर हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस
 यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha