छठ पूजा के दिन बुझा घर का चिराग, 5 बहनों के इकलौते भाई को बस ने कुचला

11/21/2020 4:01:51 PM

पानीपत(सचिन): छठ पूजा के दौरान गोहाना रोड नहर पर प्राइवेट बस संचालक की लापरवाही से गई एक मासूम की जान चली गई। बच्चा परिवार के साथ छठ पूजा के लिए गया था । मासूम पांच बहनों का इकलौता भाई था। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।  बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार  पानीपत असन्ध रोड स्थित दिल्ली पैरल नहर छठ के त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा था। इसी बीच 5 बहनों के  भाई को एक प्राइवेट बस ने कुचल दिया। कुछ ही मिनटों में त्योहार मातम में बदल गया लोग चिल्लाने लगे। आनन फानन में  मासूम को परिजन उठाकर अस्पताल की तरफ दौड़े। अस्पताल में पहुंचे तो डॉक्टरों ने जवाब दे दिया और करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में ले जाने की बात कही  लेकिन मासूम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

बच्चे की मौत के बाद बच्चे का शव पानीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया जहां आज बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया, लेकिन परिजन बार-बार एक ही बात कह रहे हैं कि बच्चे की मौत का जिम्मेदार बस चालक है।  वहीं जब इस बारे में डीएसपी सतीश वत्स से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया हैं उन्होंने बस को कब्जे में ले लिया है लेकिन ड्राइवर भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।    

Isha