निजी बस चालक से मारपीट पर गुस्साए ग्रामीण, पुलिस चौकी का किया घेराव(video)

5/8/2018 4:41:24 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी में एक निजी बस चालक के साथ बेरहमी से हुई मारपीट से गुस्साए परिजन अौर ग्रामीणों ने आज बस अड्डा पहुंचकर पुलिस चौकी का घेराव कर धरना देकर बैठ गए। मगर पुलिस ने घटना को 24 घंटे बीतने के बावजूद मामले में कार्रवाई नहीं की। उल्टा मामले पर लीपापोती करने की कोशिश की जा रही है।

गांव मंदौला का रहने वाला सोनू रेवाड़ी-नारनौल मार्ग पर प्राईवेट बस चलाता है। बीते दिन अड्डे में बस लगाने को लेकर उसका रोडवेज कर्मचारियों के साथ झगड़ा हो गया। आरोप है कि रोडवेज कर्मचारियों व दिल्ली पुलिस के एक जवान ने बड़ी ही बेरहमी से लाठी-डंडों से उसके साथ मारपीट की और उसे बेहोशी की हालत में छोड़ दिया। अड्डे में खड़े लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने पुलिस को इसकी शिकायत की और हंगामा भी किया। मगर मामले पर कोई कार्यवाही न होती देख परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और आज वे भारी संख्या में ग्रामीणों के साथ बस अड्डा पुलिस चौकी पहुंच गए।

परिजनों की मानें तो पुलिस रोडवेज कर्मचारियों से मिली हुई है, जिसके चलते अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है। उनका आरोप है कि दिल्ली पुलिस के जवान की भी 3 बसें इस मार्ग पर चलती हैं। वहीं रोडवेज कर्मचारी अड्डे में बस लगाने के नाम पर मंथली मांगते हैं। उनकी मांग है कि जब तक आरोपी रोडवेज कर्मचारियों व दिल्ली पुलिस के जवान पर कार्यवाही नहीं हो जाती, वे चुप नहीं बैठेंगे।

रेवाड़ी बस अड्डे में रोडजेज कर्मचारियों की दादागिरी का यह कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन हर बार बजाय कोई कार्यवाही करने के मामले को ही रफा-दफा कर दिया जाता है।

Nisha Bhardwaj