कस्सी से वार कर बस ड्राइवर की हत्या, गोगामेडी मेले से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रहा था वापस

8/17/2022 4:14:46 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : गोगामेडी मेले से वापस आ रही श्रद्धालुओं की बस के चालक की बुधवार सुबह हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कहासुनी होने पर एक फार्म हाउस के चौकीदार ने कसी से वार कर वारदात को अंजाम दिया। हत्या कर आरोपित फरार हो गया। वहीं सूचना मिलने पर शिवाजी कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक मनोज सैनी निवासी किशनगढ़, जिला मुरादाबाद यूपी से करीब 65 श्रद्धालुओं को लेकर गोगामेड़ी मेले में गया था। वहां से वापस आते समय उसने बस श्रीकृष्ण हुड्डा के फार्म हाउस के पास रोक ली। वह बस से नीचे उतर फार्म हाउस के चौकीदार के पास गया, जहां उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान चौकीदार तैश में आ गया और उसने कस्सी से मनोज की गर्दन पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर चौकीदार मौके से फरार हो गया। बस चालक की हत्या से श्रद्धालुओं में कोहराम मच गया। वह मदद के लिए चिल्लाने लगे। इस दौरान राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। 

थाना प्रभारी शमशेर सिंह दलबल सहित मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को भी सूचना देकर बुलाया गया है। हत्या की वजह की जांच की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana