बस चालक ने दोस्त से मिलकर छात्रा से किया रेप

5/1/2017 11:40:28 AM

फतेहाबाद(गौतम तारीफ):फतेहाबाद के भट्टू क्षेत्र के गांव की एक छात्रा को निजी स्कूल के बस चालक द्वारा नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने आरोपी व उसके एक साथी के खिलाफ विभिन्न धारा के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में 21 वर्षीय छात्रा ने बताया कि वह डिंग मंडी के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। वह बस में स्कूल आती जाती है।

छात्रा का आरोप है कि 27 अप्रैल को सायं पौने 8 बजे वह गोबर डालने गांव की फिरनी पर गई थी। जहां स्कूल की बस के चालक विरेंद्र ने अपने एक साथी राजेश के साथ मिलकर उसे बाइक पर जबरन बैठा लिया और उसके मुंह पर रुमाल लगा दिया, जिससे उसे नशा हो गया। 

युवती का आरोप है कि दोनों आरोपी उसे एक खेत में ले गए जहां दोनों ने उसके साथ दुराचार किया और रात को करीब 10 बजे वापस गांव में छोड़ गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए डी.एस.पी. गुरदयाल सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर स्कूल बस के चालक और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।