भयानक हादसा: स्कूटी को टक्कर मार 70 श्रमिकों को लेकर जा रही बस पलटी, मची चीख पुकार

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 01:01 PM (IST)

रोहतक (सोनू): रोहतक हाईवे बाईपास गांव पहरावर के नजदीक बिहार से सिरसा होते हुए पंजाब में 70 श्रमिकों को लेकर जा रही टूरिस्ट बस आगे चल रही स्कूटी को टक्कर मार डिवाइडर क्रॉस कर रॉन्ग साइड में पलट गई। इस घटना में स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई, जबकि मृतक महिला के दो बच्चों सहित दर्जनभर मजदूर घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने सभी घायलों को पीजीआई में भर्ती करा दिया है। इस घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश शुरु कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

गेहूं की कटाई का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में मजदूरों का एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना शुरू हो गया। रेल बंद होने के कारण उत्तर प्रदेश और बिहार से गेहूं कटाई के लिए हरियाणा और पंजाब आने वाले मजदूर अलग-अलग वाहनों में सवार होकर पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के कई जिलों से लगभग 70 मजदूर टूरिस्ट बस में सवार होकर सिरसा होते हुए पंजाब की तरफ जा रहे थे, इस दौरान उनकी बस रोहतक के नजदीक अनियंत्रित होकर स्कूटी को टक्कर मार डिवाइडर क्रॉस करते हुए रॉन्ग साइड में पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा काफी भयानक था, गनीमत रही बस की चपेट में कोई अन्य वाहन नहीं आया।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय गांव आसन की प्रमिला अपने दो मासूमों सहित स्कूटी पर सवार होकर गांव रिटोली में अपने चचेरे भाई की शादी में शरीक होने जा रही थी, जिसकी बस की चपेट में आने से रास्ते में ही मौत हो गई, उसके दोनों मासूमों का इलाज रोहतक पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस में चल रहा है। घटना के बाद घटनास्थल से बस चालक फरार हो गया जिसकी पुलिस को तलाश है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static