Haryana Accident: खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा लोग घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 09:07 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जहां दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर तीर्थ यात्रियों से भरी बस अचानक पलट गई। इस हादसे में 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। सभी घायलों को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर मैं इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जिनमें से पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। 

PunjabKesari

खाटू श्याम मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे वापिस 

बताया जा रहा है कि घायलों में महिलाएं और छोटे बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायल दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह सभी श्रद्धालु राजस्थान स्थित खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करके वापस राजधानी दिल्ली लौट रहे थे।

PunjabKesari

नशे की हालत में था बस का ड्राइवर 


वहीं बस में सवार लोगों ने बताया कि वह कल सुबह 10 बजे राजधानी दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र स्थित सिग्नेचर ब्रिज के पास से बस में सवार होकर खाटू श्याम मंदिर में मत्था टेकने के लिए निकले थे। जब वह बाबा खाटू श्याम के दर्शन करके वापस लौट रहे थे, तो बस का ड्राइवर नशे की हालत में था और बस तेज रफ्तार से चला रहा था। जब बस दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहित गांव के पास पहुंची तो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है और हादसे के बाद फरार हुए ड्राइवर की तलाश में जुट हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static