Haryana Accident: खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा लोग घायल (VIDEO)

3/13/2023 9:07:17 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जहां दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर तीर्थ यात्रियों से भरी बस अचानक पलट गई। इस हादसे में 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। सभी घायलों को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर मैं इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जिनमें से पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। 



खाटू श्याम मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे वापिस 

बताया जा रहा है कि घायलों में महिलाएं और छोटे बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायल दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह सभी श्रद्धालु राजस्थान स्थित खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करके वापस राजधानी दिल्ली लौट रहे थे।



नशे की हालत में था बस का ड्राइवर 


वहीं बस में सवार लोगों ने बताया कि वह कल सुबह 10 बजे राजधानी दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र स्थित सिग्नेचर ब्रिज के पास से बस में सवार होकर खाटू श्याम मंदिर में मत्था टेकने के लिए निकले थे। जब वह बाबा खाटू श्याम के दर्शन करके वापस लौट रहे थे, तो बस का ड्राइवर नशे की हालत में था और बस तेज रफ्तार से चला रहा था। जब बस दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित रोहित गांव के पास पहुंची तो बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है और हादसे के बाद फरार हुए ड्राइवर की तलाश में जुट हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana