दुखद हादसा: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, 2 महिलाओं की मौत, एक घायल

7/21/2022 8:25:19 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक-दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार बस ने  स्कूटी में सीधी टक्कर मार दी, जिसके कारण स्कूटी पर सवार तीन लोग सड़क पर गिर गए। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दोनों मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया है। घायल के बयान के आधार पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को भी कब्जे में ले लिया है।

घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे नंबर 9 पर रोहतक से बहादुरगढ़ की तरफ जा रही एक प्राइवेट बस ने सांपला के बेरी चौक के नजदीक स्कूटी में सीधी टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक महिलाओं की पहचान झज्जर निवासी कृष्णा व सांपला निवासी सोनिया के रूप में हुई है। वहीं झज्जर जिले के भम्भेवा का विकास स्कूटी चला रहा था, जो बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक महिला पानीपत की रहने वाली है जो हाल के दिनों में सांपला में किराए के मकान में रह रही थी। मृतका एक फैक्ट्री में काम करती थी।

मुख्यमंत्री की घोषणा के 6 साल भी नहीं बन पाया अंडरपास

गौर करने वाली बात है कि 2016 में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस चौक पर अंडरपास बनाने की घोषणा की थी।  लेकिन आज 6 साल बीत जाने के बाद भी अंडरपास का काम यहां शुरू नहीं हो पाया है। लोग इसे लेकर कई बार मांग भी उठा चुके हैं, लेकिन अंडरपास का काम कभी शुरू ही नहीं हो पाया। ऐसे में इस चौक पर कई बार ऐसे हादसे हो चुकें है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha