सोनीपत बस अड्डे से खानपुर कलां के लिए शुरु हुई बस सेवा, नौकरीपेशा लोगों को राहत

7/16/2020 11:14:51 AM

सोनीपत : सोनीपत रोडवेज विभाग ने बुधवार को सोनीपत बस अड्डे से खानपुर कलां तक बस सेवा शुरु कर दी है। इससे खानपुर कलां में स्थित पी.जी.आई. व अन्य संस्थाओं में काम करने वाले नौकरीपेशा  लोगों को बड़ी राहत मिली है। सोनीपत बस अड्डे से सुबह 8 बजे खानपुर के लिए एक बस भेजी गई है। इसके अतिरिक्त बुधवार को विभिन्न रुटों पर दोपहर तक 22 बसें भेजी गई है जिसके अंतर्गत सोनीपत से पानीपत, सोनीपत से रोहतक, सोनीपत से अंबाला, सोनीपत से बड़ौत, सोनीपत से गोहाना आदि रुट प्रमुख है। 

बस अड्डे की कैंटीन अब भी है बंद
अनलॉक 2 में सोनीपत शहर के सभी बाजार खुल चुके है। इसके अतिरिक्त रोडवेज की बस सेवाएं भी शुरु हो चुकी है परन्तु सोनीपत बस अड्डे पर अब तक कैंटीन नहीं खुल पाई है। इसकी वजह से बस अड्डे पर पहुंचने वाले बस यात्रियों को खाने-पीने का सामान बाहर से ही खरीदकर लाना पड़ रहा है। यही नहीं, रोडवेज स्टाफ को भी कैंटीन न खुलने से परेशानी हो रही है।

दरअसल लॉकडाउन लगने के बाद सोनीपत रोडवेज विभाग ने सभी रुटों पर बस सेवाओं को बंद कर दिया था। अनलॉक-1 में चुनिंदा रुटों पर बस चलानी शुरु की थी। अब तक अनलॉक-2 में रोडवेज धीरे-धीरे महत्वपूर्ण रुटों पर बस सेवाएं शुरु कर रहा है। हालांकि अब भी रोडवेज विभाग को बस यात्रियों की कमी का सामना करना पड़ रहा है जिसके चलते रोडवेज की आमदनी पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है।  

Edited By

Manisha rana