बस ट्राले और कैंटर की टक्कर, बस चालक की दर्दनाक मौत

12/30/2022 7:06:00 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित सिधरावली कट पर शुक्रवार की सुबह बस ट्राले और कैंटर की दुर्घटना में बस चालक की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के कारण सीएनजी बस में आग लग गई। बताया जाता है कि चालक बस में फंस गया और बुरी तरह जलने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्धटना के कारण लंबे समय तक हाइवे पर जाम की स्थिति रही। आस पास की फायरबिग्रेड की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने इस संबंध में बस के परिचालक की शिकायत पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

वहीं मृतक चालक का शव पोस्टर्माटम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।मृतक बस चालक राजेश सिंह के भतीजे रिंकू सिंह पुत्र सर्वेश सिंह के अनुसार वह इसी बस पर परिचालक का काम करता है। यह बस राजीव टूरिस्ट सर्विस गुरूग्राम की है। शुक्रवार की सुबह बस पथरेड़ी कंपनी स्टाफ को छोड़कर वापस आ रही थी। सिधरावली कट बस वापस मुड़ने के लिए खड़ी इसी दौरान पीछे से आ रहे कैंटर ने बस को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एकाएक बस सड़क के दूसरी और चली और सामने से आ रहे ट्राले में अटक गई। भीषण हादसे में बस में अचानक आग लग गए। देखते ही देखते आग ने ट्राले को भी अपनी चपेट में ले लिया। बताया जाता है कि इस दुर्धटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

 

पहले भी हो चुके हादसे

हाइवे स्थित सिधरावली कट अब पूरी तरह से खूनी कट हो गया है। कुछ माहपूर्व इसी कट पर चार नौजवान युवकों की गाड़ी पर कैंटर पलट गया था। इसके कारण उनकी दर्दनाक मौत हो गई थी। यहां गाहे बगाहे दुर्घटनाएं होती ही रहती हैं। बिलासपुर में हाइवे ऑवर ब्रिज नहीं बनने के कारण लोगों को इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है। सरकार के लाख आश्वासनों के बाद भी यह पुल अभी तक नहीं बन पाया है। हालांकि इसके बनाने की घोषणा हो चुकी है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi