बदमाशों ने मिल मालिक से लूटे 41 हजार रुपये, गिरफ्तारी की मांग को लेकर DSP से मिले कारोबारी

2/23/2020 3:56:12 PM

नारनौंद(हरकेश जांगड़ा): सिविल अस्पताल के सामने स्थित खल-बिनौला मिल में से दो बदमाशों द्वारा हथियारों के बल पर मिल मालिक धर्मपाल से 41 हजार रुपये लूटने के मामले में व्यापारी और गणमान्य लोग थाने पहुंचे। उन्होंने डीएसपी जोगिंद्र सिंह राठी व थाना प्रभारी दलबीर सिंह से मुलाकात कर घटना पर रोष जताया। लुटेरों को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की।

व्यापारियों ने कहा कि लूट की वारदात से कारोबारी दहशत में हैं तथा अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। व्यापार मंडल के प्रधान राजबीर जैन खेड़ीवाले ने कहा कि पुलिस प्रशासन यदि दो दिन तक लुटेरों को नहीं पकड़ पाया तो 24 फरवरी को बैठक कर अगामी रणनीति तय की जाएगी।

गौरतलब है कि 21 फरवरी को देर शाम सिविल अस्पताल के ठीक सामने बाजार रोड पर स्थित ओम खल भंडार में दो बदमाशों ने पहुंचकर काउंटर पर बैठे कारखाना संचालक धर्मपाल मित्तल को हथियार दिखाकर काउंटर से 40980 रुपए की नकदी लूटी ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश खांडा की तरफ भाग गये थे। मित्तल ने बताया कि बदमाशों में से एक के हाथ में पिस्तौल तथा दूसरे के हाथ में चाकू था। 

डीएसपी राठी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धर्मपाल मित्तल, अनिल भारत गैस एजेंसी, रमेश, देवेंद्र, विरेंद्र मोठ, संत मोर, पार्षद प्रतिनिधि सुरेश सिंहमार, राजकुमार नंबरदार, मुकेश लोहान, डा. बक्शी, मास्टर फूलकुमार, महाबीर, आशू आदि मौजूद थे।

व्यापार मंडल नारनौंद के प्रधान राजबीर जैन खेड़ी वाले ने कहा कि पुलिस प्रशासन यदि दो दिन तक लूटेरों को नहीं पकड़ पाया तो व्यापारियों सहित कस्बावासी सोमवार 24 फरवरी को मामले को लेकर फिर से बैठक करेंगे। जिसमें अगामी रणनीति तय की जाएगी।

Edited By

vinod kumar