रंगदारी न देने पर बदमाशों ने शराब ठेकेदार पर चलाई दनादन गोलियां

12/5/2016 8:31:19 PM

बवानीखेड़ा (मलिक): जिले के बवानीखेड़ा कस्बे में आज रंगदारी न दिए जाने पर एक हिस्ट्री बदमाश ने शराब ठेकेदार पर अपने साथियों के साथ मिलकर दनादन गोलियां चला दी। इस घटना में शराब ठेकेदार नंदी को एक गोली लगी है। उसे पुलिस ने पहले सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे रेफर कर दिया तथा उसे भिवानी के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है।

सोमवार की शाम शराब ठेकेदार अनिल उर्फ नंदी के ममेरे भाई सुरेश ने बताया कि नंदी अपने घर से बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी लगभग आधा दर्जन युवकों ने उन पर गोलियां चलानी शुरु कर दी। नंदी की मोटरसाइकिल वही गली में गिर गई वह जान बचाकर वहां से अपने घर की ओर भागा तभी एक गोली पीछे से उसके पीठ में जा लगी।

पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस घायल अवस्था में नंदी को सामान्य अस्पताल में ले गई। उसे भिवानी के चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। परिजनो के अनुसार पहले भी अपराधी किस्म के अजय ने उन्हें पांच लाख रुपए की रंगदारी देने की मांग की थी तथा अाज पैसे ना देने पर उसने गोलियां चला दी। आरोप है कि दो मोटरसाइकिलों पर लगभग आधा दर्जन युवको ने लगभग एक दर्जन गोलियां चलाई है। चिकित्सको के अनुसार उसकी हालत अब सामान्य है।

उधर मामले की सूचना के बाद डीएसपी चंद्र पाल अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना बवानीखेड़ा प्रभारी भगवान मामले की जांच मे जुटे है तथा पूरे शहर की नाकाबंदी की गई है ताकि आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। वही थाना प्रभारी भगवान ने बताया कि अजय गुर्जर पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है।