CAB ड्राइवर की शर्मनाक करतूत, छात्रा से की अश्लील हरकत

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 03:41 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): साइबर सिटी में टैक्सी चालकों द्वारा महिलाओं से अश्लील छेड़छाड़ व इशारे करने जैसे मामले बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला मंगलवार सुबह का है, जहां सेक्टर 51 की रहने वाली डीयू की छात्रा ने हुड्डा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन जाने के लिए उबेर कैब बुक की। इस दाैरान जैसे ही छात्रा कैब में सवार हुई तो कैब ड्राइवर ने उसके साथ अश्लील इशारों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

ड्राइवर की शर्मनाक करतूत से घबराई पीड़िता ने हुड्डा सिटी सेंटर पर उतर पूरे मामले की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। आरोपी की पहचान 33 वर्षीय अनिल के तौर पर की गई जो कि हिसार का रहने वाला है। वह फिलहाल गुरुग्राम में रह रहा था और टैक्सी चलाता था। 

इस वारदात ने जहां कैब कंपनियों की विश्वनीयता पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे। वहीं सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि ऐसे तमाम आपराधिक प्रवर्ति के ड्राइवरों को रखने से पहले कैब संचालन करने वाली कम्पनियां इनकी पुलिस वेरिफिकेशन तक नहीं करवाती। 

बता दें कि साइबर सिटी में कैब ड्राइवरों द्वारा अश्लील छेड़छाड़ और इशारों का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले दर्जनों मामले ऐसे पुलिस ने दर्ज किए है जिसमे कैब ड्राइवर द्वारा महिला सवारी से शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया जाता रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static