गन प्वाईंट पर चालक को बंधक बनाकर कैब लूटी, रेवाड़ी में फेंककर फरार हुए आरोपी

6/6/2023 10:31:27 PM

गुडग़ांव,(ब्यूरो): डीएलएफ थाना एरिया में तीन बदमाशों ने गन प्वाईंट पर चालक को बंधक बनाकर उसकी कैब लूट ली। आरोपियों ने मानेसर जाने के लिए कैब बुक कराई थी और पीडि़त को रेवाड़ी में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

हरियाणा के जींद निवासी दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह पालम विहार क्षेत्र में ग्लोबल पीजी में रहता है और कैब चलाता है। 5 जून की रात को वह अपनी कैब से इफ्को चौक के पास मौजूद था। इस दौरान उन्हें एक बुकिंग इफ्को चौक से मानेसर जाने के लिए मिली। जब वह लोकेशन पर पहुंचा तो तीन युवक मानेसर जाने के लिए कैब में सवार हो गए। जैसे ही मानेसर में कैब सुनसान जगह पर पहुंची तो तीनों युवकों ने उसकी कैब रुकवा ली और पिस्टल और चाकू दिखाकर उसे बंधक लिया लिया और गाड़ी की पिछली सीट पर डाल दिया।

 

आरोपी उसका अपहरण कर रेवाड़ी ले गए जहां उसका मोबाइल बंद कर दिया और सिम निकालकर फेंक दी। इसके बाद आरोपियों ने उसे एक गांव के पास उतार दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। यहां से गुजर रहे राहगीरों की मदद से उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस उसे लेकर गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाने आ गई जहां पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इफ्को चौक से मानेसर व रेवाड़ी रूट के सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi