वाट्स-एप पर कॉल करके केबल संचालक से मांगी 10 लाख की रंगदारी

5/8/2018 7:14:38 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):  गोहाना में वाट्स-एप पर कॉल करके एक व्यक्ति द्वारा उत्तम नगर निवासी भगत सिंह से 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। भगत सिंह गोहाना शहर व ग्रामीण क्षेत्र में सिटी केबल के नाम से केबल चलाता है,  जिसमें ये कई पार्टनर हैं। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

भगत सिंह व उसके साथी शहर व ग्रामीण क्षेत्र में सिटी केबल के नाम से केबल चलाते हैं। उसने शहर थाना में शिकायत दी कि उसके फोन पर एक व्यक्ति ने बीती पांच मई की रात को वाट्स-एप पर कॉल की। फोन करने वाले ने अपना नाम उत्तम नगर निवासी सुनील बताया।

शिकायत के अनुसार सुनील ने भगत सिंह से दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई। इसके साथ केबल के प्रति कनेक्शन पर प्रतिमाह एक हजार रुपये देने को कहा गया। भगत सिंह का आरोप है कि उसे सुनील ने पैसे न देने पर उसके बीबी-बच्चों व पार्टनरों का सतीश कथूरा वाले की तरह मारने को कहा। 

इस संबंध ने भगत सिंह ने अपने पार्टनरों को बताया। पार्टनरों ने सलाह दी कि अगर दोबारा फोन आएगा तो कार्रवाई करेंगे। आरोप है कि छह मई की रात को दोबारा से उसी मोबाइल नंबर से वाट्स-एप पर कॉल आई और जल्दी पैसे तैयार करने को कहा। अगली सुबह भगत सिंह ने अपने पार्टनरों को धमकी के बारे में बताया। भगत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने सुनील के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


 

Rakhi Yadav