घर बुलाकर बच्ची से दुराचार, गिरफ्तार

10/5/2018 12:00:16 PM

भिवानी(ब्यूरो): गांव नांगल में एक युवक ने गांव की 13 साल की बच्ची को अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। यह घटना 15 दिन पहले की है लेकिन युवक द्वारा बच्ची को इस बारे में कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने पर बच्ची ने डर के मारे बुधवार तक कहीं जिक्र नहीं किया। 
 

मगर बुधवार को उसने इस बारे में अपने परिजनों को अवगत कराया तो परिजनों ने इसकी शिकायत महिला थाने में की। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे वीरवार को अदालत में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस बारे में बच्ची ने बताया कि करीब 15 दिन पहले पड़ोस के युवक सुनील ने उसे अपने घर बुलाया। इसके बाद वह उसे अपने चौबारे में ले गया और वहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। 

बच्ची का आरोप है कि इतना करने के बाद सुनील ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में कहीं शिकायत की तो वह उसे और उसके परिजनों की हत्या कर देगा। इसलिए उसने तब से लेकर बुधवार तक इस बारे में कहीं जिक्र नहीं किया। मगर बुधवार को उसने इस बारे में अपने परिजनों को बता ही दिया। इस पर परिजन उसे लेकर महिला थाने पहुंच गए। 
 

Deepak Paul