जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, देखिए- बच्चे ने कैसे दी मौत को मात

9/14/2018 2:24:10 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखढ़): बहादुरगढ़ में एक एेसा सड़क हादसा सामने अाया है, जिसे देख अाप अपने दांतों तले अंगुलिया दबा लेंगे, घटना बहादुरगढ़ के दुल्हेड़ा गांव का है,  जहां एक तेज रफ्तार कार ने दोपहर के समय बच्चे को टक्कर मार दी। घटना की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। हैरानी वाली बात है कि इतनी जोर की टक्कर लगने के बाद बच्चे को केवल मामूली चोटे अाई हैं। 

जानकारी के अनुसार घटना उस समय घटित हुई जब बच्चा स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हुई जायलो गाड़ी ने आई टेन कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद स्कूली बच्चा काफी दूर जा गिरा। हादसा देखने में बहुत भयानक लग रहा है। लेकिन इस हादसे में बच्चे को सिर्फ मामूली चोटें आई हैं। बच्चा हादसे के बाद तुरंत खड़ा हुआ और अपने घर चला गया। हादसे कि सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है और सभी की  जुबान पर यही है कि, जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि  दोनो पक्षों में से किसी ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। अगर उनके पास शिकायत अाती है तो दोषी कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
 

Deepak Paul