‘घर के गठबंधन नहीं निभा पाए वह बाहर के क्या गठबंधन निभाएंगे’

4/12/2019 5:05:17 PM

बहादुगढ़ (प्रवीन धनखड़) : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर राजनेताओं ने खुलकर बोलना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने ‘आप’ और जेजेपी के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग घर का गठबंधन नहीं निभा पाए वह बाहर का गठबंधन क्या निभाएंगे। धनखड़ ने कहा कि जो परिवार के साथ नहीं चल पाए, वह गैरों के साथ क्या चल पाएंगे।



साथ ही उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियों कई पार्टियों के दरवाजे खटखटाने के बाद दोनों इस मुकाम पर पहुंचे हैं। इसलिए इनका कोई आधार नहीं है। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बादली हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए गुभाना गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वोटर लिस्ट के हर पन्ने पर मोदी का एक सिपाही तैनात है और वही सिपाही पार्टी के लिए वोट भी मांगेगा।



इतना ही नहीं ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। धनखड़ का कहना है कि बीजेपी की ताकत उसका संगठन है और विपक्ष की मूर्खता भी उन ही उनकी सबसे बड़ी कमजोरी। धनखड़ का कहना है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो देशद्रोही धारा हटाने की बात कही है वह बिल्कुल गलत है। एक सच्चा देशभक्त कभी भी कांग्रेस को अपना वोट नहीं देगा और ना ही कांग्रेस को कभी माफ करेगा।

kamal