चुनाव लडऩे के इच्छुक पहले अपना रिपोर्ट कार्ड दें फिर जाएं जनता के बीच : मिढ़ा

9/23/2019 10:52:09 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्टा): भाजपा नेता भारत भूषण मिढ़ा ने एक प्रैस वार्ता कर कांग्रेस नेता प्रहलाद सिंह सहित चुनाव लडऩे के इच्छुक नेताओं से रिपोर्ट कार्ड मांगा है। मिढ़ा ने कहा है कि जो नेता चुनाव लडऩा चाहता है पहले अपना रिपोर्ट कार्ड दे फिर जनता में जाएं। वहीं उन्होंने प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सीपीएस बनने से पूर्व चुनावी दौर में जो आरोप उन्होंने कंाग्रेस नेता पर लगाए थे, उनका क्या हुआ। उनका आज तक न तो दुड़ाराम जवाब दे पाए और न ही सता में आने के बाद प्रहलाद सिंह उन आरोपों को सिद्ध कर पाए। 

अब ऐसे में एक बार फिर से जनता को गुमराह न कर पहले अपना रिपोर्ट कार्ड दें। उनका निशान केवल प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा तक नहीं रहा बल्कि कहीं न कहीं पूर्व विधायक दुड़ाराम भी रहे। उन्होंने उन सभी नेताओं से अपने कार्यकाल के दौरान किए कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच रखने को कहा है।

उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री अपने पांच वर्षों के कामों का रिपोर्ट जनता को दिखा रहे हैं तो चुनाव लडऩे के इच्छुक नेताओं से इससे गुरेज नहीं होना चाहिए। वोट काम के आधार पर मिलते हैं, अगर आपने काम किया है तो जनता के बीच पेश करो। वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पार्टी हाईकमान उन्हें आशीर्वाद देगी और एक बार जनता का सेवा करने का मौका उन्हें जरूर मिलेगा।

Shivam