एलएसपी-बीसपी प्रत्याशी राजबाला को पुलिस ने रोड जाम करने के आरोप में हिरासत में लिया

5/7/2019 9:48:40 PM

सोनापत (पवन राठी): सोनीपत लोकसभा की एलएसपी-बीजपी की प्रत्याशी राजबाला को सोनीपत पुलिस ने रोड जाम करने के आरोप में हिरासत में लिया है। जिसके बाद से सोनीपत की राजनीति में नया मोड़ आ गया है। दरअसल समालखा में सोनीपत के गांव कमासपुर के युवक संदीप की हत्या कर दी गयी थी। हत्या के बाद से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एनएच-44 को जाम कर दिया। जिसके चलते बसपा की प्रत्याशी ने भी प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया।



राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम होते देख पुलिसकर्मियों ने ना सिर्फ ग्रामीणों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया। जिसमें  इस प्रदर्शन की में शामिल हुई राजबाला को भी पुलिस की लाठियों का सामना करना पड़ा। दरअसल मामला पानीपत के समालखा का है, जहां पर बीते दिन संदीप नामक युवक की कुछ अज्ञात लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी फरार गए। संदीप सोनीपत के कमासपुर का रहने वाला है। हत्या के बाद से परिजन और ग्रामीनों में गुस्से का माहौल है।



शव के पोस्टमार्तम के बाद जब गांव में लाया गया तो ग्रामीणों ने शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर जाम लगा दिया, जिसके बाद से जिला पुलिस हरकत में आई, और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस दौरान बसपा-एलएसपी की प्रत्याशी राजबाला भी रोडजाम के समर्थन में पहुंची, जहां उन्हें भी पुलिस की लाठियों का सामना करना पड़ा। फिलहाल पुलिस ने राजबाला सहित रोड जाम करने वाले कई लोगों को हिरासत ने लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Naveen Dalal