कैंटर ने टायर बदलते समय पिकअप में मारी टक्कर, चालक की मौत

9/29/2022 11:24:27 AM

गन्नौर : जी.टी. रोड पर गढ़ी कलां गांव के पास पानीपत-दिल्ली लेन पर आयशर कैंटर ने महेन्द्र पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर से पिकअप के चालक की मौत हो गई। मृतक चालक के साले की शिकायत पर पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में पानीपत के गांव दरियापुर निवासी सोनू ने बताया कि 27 सितम्बर को उनका जीजा सफीदो, जींद निवासी कुलदीप अपनी महेन्द्र पिकअप को लेकर निजी काम से सफीदो से मथुरा वृंदावन यू.पी. जा रहा था। जब वह गढ़ी कलां गांव के पास पहुंचा तो हाईवे पर उसकी गाड़ी के टायर में पंक्चर हो गया। वह अपनी गाड़ी को साइड में रोककर टायर बदलने लगा तो पीछे से आइशर कैंटर के चालक ने उसके जीजा की गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसका जीजा कुलदीप दोनों गाडिय़ों के बीच में आ गया। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलावस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। कैंटर का चालक अपने कैंटर को छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में लेकर मृतक पिकअप के चालक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Content Writer

Isha