डीज़ल चोरी का विरोध करने पर केंटर चालक की हत्या

12/6/2019 5:54:13 PM

यमुनानगर(सुमित)- यमुनानगर के हमीदा सहारनपुर रोड पश्चमी यमुना नहर पुल के पास केंटर ड्राइवर की डीज़ल चोरी विरोध करने पर केंटर चालक की हत्या कर दी। इस मामले का तब पता चला जब वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने केंटर के नीचे खून से सना एक शव देखा और उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थाना शहर पुलिस डीएसपी हेडक्वाटर सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। केंटर ड्राइवर की पहचान लाडवा के बरोट गांव के गुरमीत के रूप में हुई है ।घटना हमीदा सहारनपुर रोड के पास की है। घटनास्थल पर एक डीज़ल का केन और केंटर का डीज़ल टैंक का ढक्कन खुला हुआ मिला। वहीं केंटर ड्राइवर के शव से आगे टायर पर भी खून लगा हुआ है।ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि कोई केंटर से तेल चोरी कर रहा था और ड्राइवर के देखने पर जब विरोध किया तो आपस मे झगड़ा हुआ होगा और उसी में केंटर ड्राइवर की हत्या कर दी। टायर पर लगे खून से ये प्रतीत होता है कि टायर के रिम पर इसके सिर को पटका गया।वहीं घटनास्थल से डीज़ल के केन और अन्य साक्ष्य भी पुलिस और सीन ऑफ क्राइम की टीम ने जुटाए। मौके पर पहुंचे डीएसपी हेडक्वाटर सुभाष चंद ने बताया कि हमे सूचना मिली थी हमीदा सहारनपुर रोड केंटर के नीचे डेड बॉडी पड़ी है। सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे।

जब छानबीन की और इस केंटर मालिक से बात हुई तो केंटर मालिक जय कुमार ने बताया कि ये उनके केंटर का ड्राइवर है। जो कि लाडवा के बरोट गांव का रहने वाला है। डीएसपी हेडक्वाटर ने बताया कि मौके से डीज़ल केन और डीजल टैंक का ढक्कन खुला है ऐसा प्रतीत कोई तैल निकाल रहा होगा। जब इसने विरोध किया तो इसकी हत्या कर दी। हत्या का मामला दर्ज कर टीमों का गठन कर दिया है ।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। एक हफ्ते में ये ड्राइवर की हत्या का दूसरा मामला है ।एक हफ्ते पहले भी दामला के पास एक ट्राला ड्राइवर की हत्या हुई थी।

Isha