शार्ट सर्किट के कारण कैंटर में लगी आग, चालक व परिचालक ने कूदकर बचाई जान(VIDEO)

2/4/2020 2:18:43 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में स्थित के एमपी पर बने टोल पर आज सुबह 3:00 बजे अचानक एक कैंटर में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी। वही कैंटर में सो रहे चालक और परिचालक ने कैंटर से कूद कर अपनी जान बचाई। वही एनएचएआई के दावों की भी पोल खुली है। जिस समय आग लगी वहां पर कोई भी सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। जिसके कारण आग पर मिट्टी के सहारे से काबू पाया गया। वहीं कैंटर मालिक ने कहा कि यह टोल सिर्फ पैसे कमाने के लिए बनाया गया है। सुविधाओं के नाम पर सिर्फ यहां दिखावा है।



जेसीबी से मिट्टी डाल आग पर पाया काबू
चालक रजनीश सिंह ने बताया कि वह पानीपत से नोएडा के लिए गया था और वापस आते समय उसे नींद आ गई वह और उसका परिचालक अशोक कैंटर को टोल पर साइड में लगा कर सो गए। लेकिन अचानक शार्ट-सर्किट की वजह से कैंटर से धुआं निकलना शुरू हो गया। उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन आग नहीं बुझी। उसके बाद जेसीबी बुलाकर मिट्टी डाली गई और आग पर काबू पाया गया।



केएमपी पर सिर्फ टोल वसूला जा रहा
वहीं कैंटर मालिक नरेश ने एनएचएआई पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं उन्होंने कहा कि केएमपी पर सिर्फ टोल वसूला जा रहा है। दावे किए जाते है कि सभी सुविधाएं वहां पर दी जाती है लेकिन ना तो यहां फायर ब्रिगेड की सुविधा थी और ना ही एंबुलेंस की। उन्होने बताया कि अगर यह सुविधाएं होती तो उनकी गाड़ी जलने से बच सकती थी। 

Isha