तेज रफ्तार कैंटर ने महिला टीचर को मारी टक्कर, इलाज के दौरान तोड़ा दम

12/5/2019 2:06:22 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद में महिला टीचर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बता दे कि कल महिला टीचर अपनी एक महिला से कर्मी के साथ स्कूल जा रही थी कि तभी पीछे से आए तेज रफ्तार कैंटर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते महिला टीचर सायरा और उनकी सहकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान सायरा की मौत हो गई ।

बताया जा रहा है कि महिला सायसा सरकारी स्कूल में गेस्ट टीचर के रूप में कार्यरत थी। परिजनों की माने तो कल सायरा अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ पाली स्थित सरकारी स्कूल जा रही थी कि तभी सैनिक कॉलोनी मोड पर पीछे से तेज रफ्तार से आए कैंटर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते सायरा और उनकी सहकर्मी टीचर घायल हो गई। दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर सायरा की इलाज के दौरान मौत हो गई। तो वही उनकी सहकर्मी को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई है।

बता दें कि सारा की मौत के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान की मोर्चरी में रखवाया गया है और बताया जा रहा है कि वही उनके परिजन सारा की मौत के बाद सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग कर रहे हैं।
 

Isha