कैंटर का टायर फटने से हुआ हादसा, 2 की मौत

10/10/2019 1:30:11 PM

पानीपत (अनुज) : राधा स्वामी सत्संग ब्यास की सेवा करने जा रहे 26 महिला-पुरुषों से भरा कैंटर गांव नारा के टायर फटने से पलट गया, जिससे 2 महिलाओं की सड़क पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई, अन्य 24 महिला-पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद दोनों शवों को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया। वहां से परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया और शवों को लेकर असंध जाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

असंध कस्बे से 26 सत्संगी एक कैंटर में सवार होकर असंध से दिल्ली में चल रहे सत्संग की सेवा में रवाना हुए थे, जैसे ही कैंटर गांव नारा के नजदीक पहुंचा तो अचानक से कैंटर का अगला टायर फट गया। इससे कैंटर अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गया और पेड़ से जा टकराया और कैंटर पलट गया। हादसे में असंध की 53 वर्षीय नीलम सुखीजा व 88 वर्षीय लक्ष्मी देवी निवासी जयसिंहपुरा की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में सुभाष चंद्र, भतेरी सहित अन्य को गंभीर रूप से चोट आई है जिन्हें पानीपत के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इसी बारे में एक सत्संगी कुलविंद्र ने बताया कि दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों शवों को सरकारी अस्पताल में लाया गया और वहां से बिना पोस्टमार्टम करवाए ही असंध ले आए और शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

Isha