कैंटर ने पिकअप कार को मारी टक्कर,10 लोग घायल, एक की मौत

11/4/2019 2:47:15 PM

पानीपत (अनुज) : असंध रोड नहर रजवाहे पर सोदापुर की तरफ से छठ पूजा के लिए जा रही पिकअप गाड़ी को कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पिकअप में बैठे 10 लोग घायल हो गए और एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में भिजवाया।मृतक के साढू प्रदीप ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया कि वह गांव परोरिया थाना उजीयारपुर जिला समस्तीपुर बिहार हाल किरायेदार गाबा कालोनी में रहता है।

3 नवम्बर को सुबह साढ़े 3 बजे वह और उसका साढू 45 वर्षीय मुकेश निवासी गंगा राम कालोनी परिजनों सहित पिकअप में बैठकर असंध रोड नहर रजवाहा पर छठ पूजा के लिए जा रहे थे। जब वह निरंकारी भवन के पास पहुंचे तो पीछे आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे पिकअप में सबसे पीछे बैठा उसका साढू मुकेश उछल कर नीचे सड़क पर जा गिरा और कैंटर उसके सिर के ऊपर से गुजर गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस बारे में जांच अधिकारी का कहना है कि मामला दर्ज कर कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया गया है, अब कैंटर चालक की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है।

Isha