बिहार से श्रमिकों को लेकर आ रहा कैंटर पलटा, 15 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 12:21 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : बिहार के पूर्णिया से कृषि श्रमिकों को लेकर आ रहा कैंटर नारनौंद के खेड़ी चौपटा गांव में दुर्घटनाग्रस्त होने से 15 श्रमिक घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को हांसी के सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते 5 घायलों को हिसार रैफर कर दिया गया।  

जानकारी मुताबिक हादसे में घायल मुहम्मद अब्बास ने बताया कि बिहार के पूर्णिया इलाके से 16 कृषि श्रमिकों को धान की रोपाई के लिए एक किसान खेड़ी चौपटा गांव में लेकर आ रहा था। सभी श्रमिक दिल्ली तक ट्रेन बस से आए थे व आगे कैंटर में सवार होकर खेड़ी चौपटा गांव आ रहे थे।

उन्होंने बताया कि वह कैंटर चालक को बार-बार गाड़ी धीरे चलाने के लिए बोल रहे थे, लेकिन ड्राइवर तेज रफ्तार से कैंटर चला रहा था। मौके पर पहुंचे एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि खेड़ी चौपटा पुलिस चौकी के पास हादसा हुआ है और घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। उन्होंने बताया कि कैंटर सड़क के साथ खेतों में पलटा हुआ था व अन्य कोई वाहन वहां नहीं था। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक तौर पर ऐसा लगा रहा है कि कैंटर किसी कारण से पलट गया था। हादसे में मुहम्मद अब्बास, रेहान आलाम, हसीब आलम, शाह्वाज, अकबर, नागासर प्रसाद, साबिह व राकेश सहित करीब 15 मजदूर घायल हुए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static