अनियंत्रित होकर स्कूल में घुसा कैंटर, ट्रान्सफार्मर व बिजली के खम्बे हुए क्षतिग्रस्त

1/14/2020 5:08:45 PM

सोहना (सतीश) : सोहना तावडू मार्ग पहाड़ी घाटी के पास बने तिकोना पार्क के समीप एक बड़ा हादसा घटित होने से टल गया जहां अनियंत्रित कैंटर दीवार को तोड़ता हुआ स्कूल के अंदर जा घुसा। कैंटर ने दीवार के साथ खड़े बिजली के ट्रांसफार्मर को क्षतिग्रस्त किया। इस हादसे में कैंटर चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आसपास के लोगों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।



जानकारी के मुताबिक सोहना तावडू रोड घाटी मार्ग पर उस समय एक बड़ा हादसा होने से टल गया जब अनियंत्रित कैंटर एक सरकारी स्कूल की दीवार तोड़ता हुआ अंदर जा घुसा। बताया जा रहा है कि कैंटर काफी स्पीड मैं था और घाटी से उतरते समय उसकी गति ओर ज्यादा बढ़ गई। वहीं अनियंत्रित होते हुए उसने पहले बिजली के खंभे व ट्रांसफार्मर को क्षतिग्रस्त किया व उसके बाद स्कूल की दीवार को तोड़ते हुए स्कूल के अंदर घुसा गया। 



बता दें कि इस स्कूल के पास घटित होने वाला यह चौथा हादसा है जिसमें स्कूल की दीवार को तोड़ते हुए वाहन अंदर घुसे है।कैंटर के क्षतिग्रस्त होने के कारण उसमें सवार उसका चालक व एक अन्य युवक उसमें बुरी तरह फंस गए जिन्हें आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और उन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को निकलवा कर यातायात को सुचारू रूप से करवाया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

Isha