कैनविन ने शुरू की आईसीयू एम्बुलेंस व ब्लड ऐप

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 08:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल, सह-संस्थापक नवीन गोयल की माता स्वर्गीय अंगूरी देवी जी की चौथी पुण्यतिथि पर जनहित में दो नई सेवाएं आईसीयू एम्बुलेंस और ब्लड ऐप की विधिवत शुरुआत की गई। कैनविन की चिकित्सा क्षेत्र में सेवाओं को कार्यक्रम में उपस्थित रहे सभी अतिथियों ने सराहा। विशेषकर सिविल सर्जन ने कैनविन से स्वास्थ्य विभाग के लिए सहयोग भी मांगा गया, जिसे गोयल बंधुओं से सहर्ष स्वीकार करके जल्द ही सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात कही। स्वामी जी ने अपने मोबाइल पर ब्लड ऐप डाउनलोड करके शुरुआत की।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

समारोह में माता अंगूरी देवी जी को नमन करते हुए महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव जी महाराज ने सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक, पारिवारिक विषयों पर बेबाक अपनी बात रखी। डा. डीपी गोयल एवं नवीन गोयल के सम्मान में सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि जो आप काम कर रहे हैं, इसके लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। हम कुछ सेवाएं और चाहते हैं। हम इनोवेशन में भरोसा रखते हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुखिया के नाते नागरिक अस्पताल में एम्बुलेंस तो बहुत हैं, लेकिन शव वाहन नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि गरीब, जरूरतमंद लोगों की मदद नहीं हो पाती। उनके शव उनके स्थान पर पहुंचाने में दिक्कत आती है। इसलिए एक शव वाहन भी विभाग को ड्राइवर के साथ उपलब्ध कराया जाए, ताकि लोगों की मदद हो सके। गोयल बंधुओं ने सीएमओ डा. विरेंद्र यादव की लोगों के हित के लिए शव वाहन और हेल्थ कार्ड बनाने के लिए तुरंत हामी भरी। हेल्थ कार्ड तो कल से ही बनाने शुरू हो जाएंगे और शव वाहन आगामी फरवरी माह में देने की बात कही।

डा. डीपी गोयल एवं नवीन गोयल ने जानाकरी दी कि गुरुग्राम में नाम मात्र खर्च में स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए अगले तीन महीने में एक अस्पताल की भी शुरुआत की जाएगी। माता-पिता की प्रेरणा से वे स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करते हुए गुरुग्रामवासियों को अच्छी चिकित्सा सेवाएं देने के लिए प्रयासरत हैं। इस मौके पर आरएसएस महानगर संघचालक जगदीश ग्रोवर, गीता भवन मंदिर कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र खुुल्लर, सीएसआर ट्रस्ट हरियाणा के उपाध्यक्ष बोधराज सीकरी समेत अन्य लोगों ने कैनविन की सराहना की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static