कैप्टन यादव ने पेश की गुरुग्राम से लोकसभा चुनाव लड़ने की दावेदारी(Video)

11/27/2017 12:39:48 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने 2018 के लोकसभा चुनावों में गुरुग्राम से चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की। ये बात यादव ने रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बा बावल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम से चुनाव लड़कर अपने सभी विरोधियों को पटकनी देकर मुंह तोड़ जवाब दूंगा। उन्होंने नाम लिए बिना पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वे सत्ता में थे तो उन्हें किसी की याद नहीं आई आज लोगों के बीच जाकर रैलियां कर लोगों को लुभाने में जुटे हुए हैं। 
 
जनसभा में भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर बरसे पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने सांसद राव इंदरजीत पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि राव ने अपने 40 वर्षों के कार्यकाल में मुझसे आधे काम भी किए हों तो वह राजनीति से संयास ले लेंगे। 

उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथों लिया और बोले की अहीरवाल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैनिक सम्मान रैली कर वन रैंक वन पैंशन की घोषणा की थी जो आज तक लागू नहीं हुई। साथ ही काले धन को वापस लाकर लोगों के खातों में 15-15 लाख रुपए की राशि डलवाने की बात भी आज लोगों की सपना बनकर रह गई जो एक जुमला साबित हुई। उन्होंने कहा कि अंबेडकर जैसे महान पुरुष के कारण आज भारत देश सशक्त व्यक्तित्व मजबूत लोकतंत्र के साथ खड़ा है। आतंकवाद को उन्होंने एक बड़ी चुनौती बताया और कहा कि हाफिज जैसे 26 -11 के आतंकवादी को आजाद करना सरकार की बड़ी भूल है और हमें मिलकर इस बढ़ते आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी।