पूर्व सांसद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे वित्तमंत्री, कहा- BJP ने खोया एक बडा स्तंभ (VIDEO)

6/23/2018 2:59:38 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से तीन बार सांसद रहे स्वर्गीय रामचंद्र बेंदा के पैतृक निवास फरीदाबाद सेक्टर 14 पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। वित्तमंत्री ने उनके परिजनों से मुलाकात कर उनके दुख में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी ने एक स्तंभ को खो दिया है।

14 जून के दिन फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के तीन बार सांसद रहे रामचंद्र बेंदा ने अंतिम सांस ली और फिर दुनिया को अलविदा कह दिया। जिनके व्यक्तत्व को याद करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए प्रदेश के नेताओं की भीड लगी हुई हैं। इस कडी में आज हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु स्वर्गीय रामचंद्र बेंदा के पैतृक निवास फरीदाबाद सेक्टर 14 पहुंचे, जहां उन्हें स्वर्गीय बेंदा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और नम आंखों से उन्हें नमन किया। शोक में डूबे बेंदा के परिवार से मुलाकात करते हुए मंत्री उनके दुख में शामिल हुए और उनके साथ बिताए हुए पलों को सांझा किया। इस दौरान वित्तमंत्री के साथ फरीदाबाद बीजेपी जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी सहित दर्जनों भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

इस अवसर पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि स्वर्गीय रामचंद्र बेंदा एक नेक, बेबाक और सामाजिक इंसान थे जिन्होंने किसान और मजदूरों की समस्याओं को नजदीकी से देखा था जिन्हें दूर करने का प्रयास किया। आज बीजेपी ने हरियाणा में एक स्तंभ खोया है क्योंकि वह पार्टी के समर्पित और निष्ठावान नेता थे इसलिए पार्टी को बहुत बड़ी क्षति हुई है। इतना ही नहीं वित्तमंत्री ने कहा कि स्वर्गीय बेंदा जी उनके संरक्षक थे जिन्होंने उनका मार्गदर्शन किया।

Nisha Bhardwaj