कांग्रेस के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने नगर निगम कमीश्नर के खिलाफ की शिकायत, लगाए ये आरोप

5/6/2021 1:10:12 PM

चंडीगढ़(धरणी):  कांग्रेस के पूर्व मंत्री व दिग्गज नेता कैप्टन अजय यादव ने गुरुग्राम के नोडल ऑफिसर नगर निगम कमीश्नर के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने इस संबंध में स्पीकर ज्ञान चन्द गुप्ता को पत्र  लिखित शिकायत की है। अजय यादव ने नोडल ऑफिसर पर विधायकों के फोन नही उठाने का आरोप लगाया है।


उन्होंने पत्र में लिखा कि कोरोना काल में गुरुग्राम का नोडल अधिकारी नगर निगम कमीश्वर विनय प्रताप सिंह को बना रखा है। गुरुग्राम के अस्पतालों में ऑक्सीजन आपूर्ति के अलावा अन्य नगर निगम कमिश्नर विनय प्रताप सिंह देख रहे हैं। जैसा कि आपको पता ही है कि कोरोना महामारी ने अपने पैर जमा लिए हैं। गुड़गांव में बहुत से लोग महामारी के शिकार हो चुके हैं। ऐसे में बहुत से लोग मदद के लिए मेरे पास फोन करते हैं और मेरे द्वारा कई बार प्रयास करने के बाद भी विनय प्रताप सिंह फोन नहीं उठाते हैं । काम के लिए  12 मई को मैंने कम से कम 15 बार उनको फोन किया व मैसेज भी किए लेकिन विनय प्रताप सिंह ने एक बार भी फोन नहीं उठाया 

अजय यादव ने स्पीकर से निवेदन किया है कि ऐसे समय में भी जो अधिकारी अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहा हो,  ऐसे अधिकारों के खिलाफ मामले को संज्ञान में लेते हुए ऐसे लापरवाह अधिकसी पर उचित कार्रवाई की जाए।

Content Writer

Isha