तेज रफ्तार का कहर, मिठाई की दुकान में घुसी पुलिसवाले की कार, दो के टूटे पैर(VIDEO)

12/26/2018 4:46:34 PM

फरीदाबाद (अनिल/देवेन्द्र): बल्लभगढ़ में उस वक्त तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जब एक स्विफ्ट कार मिठाई की दुकान में जा घुसी। हादसे में दो ग्राहकों के पैर टूट गए, ग्राहक दुकान से मिठाई खरीद रहे थे। दोनों चोटिल ग्राहको को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। पीड़ितों के अनुसार गाड़ी पुलिसकर्मी चला रहा था जो हादसे के बाद अपनी कैप लेकर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ आकाश सिनेमा के पास स्थित ओम स्वीट कार्नन पर बुधवार दोपहर के समय एक स्विफ्ट वीडीआई कार तेज रफ्तार भरते हुए सड़क  से मिठाई की दुकान में जा घुसी। इस हादसे में दुकान पर मिठाई खरीद रहे दो ग्राहकों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां जांच के बाद पता चला कि दोनों ग्राहकों के पैर टूट गये हैं।



चोटिल ग्राहकों की माने तो वह दुकान पर खड़े थे तभी एक पुलिसकर्मी तेज रफ्तार में गाड़ी चलाता हुआ आया और दुकान में घुसा दी, हादसे के बाद गाड़ी चालक पुलिसकर्मी अपनी कैप लेकर फरार हो गया। वहीं गाड़ी चालक पुलिसकर्मी बताये जाने के कारण पुलिस भी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है और जांच करने के बाद कुछ भी कहने की बात कर रहे हैं।

Shivam