चाकू की नोंक पर छीने कार व मोबाइल, हमला कर किया घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 11:00 AM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : दिल्ली मार्ग पर हांसी और सोरखी के बीच बुधवार देर रात सोरखी निवासी वालीबॉल कोच कुलबीर ए.टी.एम. से नकदी निकलवाकर कार में आर्यनगर जा रहे थे। वे कुछ दूर चले थे कि बाइक सवार 3-4 बदमाशों ने कार रुकवा ली और चाकू से हमला कर कार, नकदी और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। हमलावर कोच को शेखपुरा के पास फैंक गए।

पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और उनको अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल अस्पताल में दाखिल कुलबीर ने बताया कि वह रामपुरा गांव के सरकारी स्कूल में वालीबॉल कोच है। उनकी भांजी की शादी होनी है। वह बुधवार रात को गांव गढ़ी के ए.टी.एम. से लगभग 60 हजार रुपए निकलवा कर कार में आर्यनगर जा रहे थे।

थोड़ी दूर जाने पर बाइक पर सवार 3-4 युवकों ने कार रुकवा ली। बाइक सवार युवकों ने उनसे मारपीट करनी शुरू कर दी। 2 युवकों ने चाकू निकालकर सिर, हाथ और पैर पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उनसे नकदी, कार और मोबाइल फोन छीन लिया। वे बाद में उनको गांव शेखपुरा के पास सड़क किनारे फैंककर फरार हो गए।

हांसी पुलिस की टीम सूचना मिलने पर शेखपुरा में पहुंची और घायल को हांसी के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने परिजनों को फोन कर मामले की सूचना दी। हांसी के अस्पताल से कोच को हिसार के सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static