कार और स्कूटी में टक्कर, 4 साल बच्ची की मौत

5/13/2019 7:53:17 AM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने स्कूटी को टक्कर मारी। जिसके चलते 4 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना के तुरंत बाद कार चालक कार लेकर भागने लगा तो राहगीरों ने पीछा कर उसकी कार को घेर लिया। खुद को गिरता देख कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया है। हादसा बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 मोड़ पर देर शाम को हुआ। घटना से गुस्साए लोगों ने दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया है।



बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम खुलवाया। मृतक बच्ची की पहचान नूना माजरा गांव निवासी 4 वर्षीय काव्या के रूप में हुई है। काव्या अपने पिता राकेश और माता वर्षा के साथ स्कूटी पर सवार होकर शहर जा रही थी। उसी दौरान बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 मोड़ पर एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार सभी व्यक्ति नीचे गिर गए और कार का पहिया बच्ची के ऊपर से होते हुए गुजर गया।



जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। इस हादसे में मृतक बच्ची की मां को भी चोटे आई है। हादसे के तुरंत बाद जब कार चालक भागने लगा तो राहगीरों ने उसकी गाड़ी का पीछा किया। लेकिन कार चालक मौके का फायदा उठाकर गाड़ी मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। परिजनों और राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंचने पर उन्होंने दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे जाम कर दिया।



बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है। जहां आज उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

kamal