ट्रैवल एजेंसी से कार बुकिंग कर लूटपाट करने वाला गिरफ्तार

11/10/2017 4:07:59 PM

सोनीपत(पवन राठी): सीआईए टीम ने गन प्वांईंट पर कार चालकों से लूटपाट करने वाले को गिरफ्तार किया है। वह पहले तो फोन पर ट्रैवल कंपनियों से कार बुक करता, उसके बाद सुनसान जगह पर चालकों को बंदूक दिखा कर कार लूट कर फरार हो जाता था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेशकर पूछताछ के लिए रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, आरोपी सोनीपत के गांव बड़वासनी का रहने वाला है जिसकी पहचान संदीप उर्फ तजेंद्र के रूप में हुई। ये आरोपी बड़े शातिराना तरीके से दिल्ली एनसीआर में पहले टूर एंड ट्रेवल से कार बुक करता और फिर सोनीपत दिल्ली एनसीआर में लाकर कार के ड्राइवर को गन पॉइंट पर लूटता था और फिर उन्हें सुनसान जगह पर छोड़ जाता था।



तजेंद्र का शिकार हुए टूर एंड टै्रवेल्स कंपनी में नौकरी करने वाले चालक ने बताया कि, आरोपी संदीप ने दो हजार रूपए में कंपनी से कार बुकिंग की। उसके बाद संदीप ने अपनी सोनीपत से अपनी फैमिली को लाने की बात कहता है। पीड़ित चालक ने बताया कि, जैसे ही हमने सोनीपत मार्केट पार किया संदीप ने उसे जान से मारने की धमकी दी और रिवाल्वर निकालकर चालक के कंधे पर रख दी। फिर उसे सूनसान जगह पर गाड़ी से उतार कर गाड़ी सहित फरार हो गया।